बीजेपी नेता रवि तिवारी (Ravi Tiwari): दिल्ली में फिलहाल लोगों को प्रदूषण से राहत नहीं, साँस लेना भी हुआ मुश्किल, केजरीवाल की नाकामी

बीजेपी नेता रवि तिवारी (Ravi Tiwari) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के दावों की पोल खोलते हुए कहा कि देश की राजधानी दिल्ली में लोगों पर प्रदूषण की मार बदस्तूर जारी है। प्रदूषण के कारण उपजी जहरीली हवा फिर से खतरनाक स्तर पर पहुँच गयी है।

 

BJP Delhi के Youth Leader, Ravi Tiwari ने आगे कहा कि  देश की राजधानी दिल्ली में लोगों पर प्रदूषण की मार बदस्तूर जारी है। प्रदूषण के कारण उपजी जहरीली हवा फिर से खतरनाक स्तर पर पहुँच गयी है। दिल्ली के कई इलाको में तो साँस लेना भी अत्यंत कठिन कार्य साबित हो रहा है।

 

लेकिन दिल्ली की नाकाम केजरीवाल सरकार के पास सिर्फ बहानो का एक पिटारा है। जब भी प्रदूषण पर गंभीर वार्ता की जाती है तो केजरीवाल एक सपेरे की भांति बहानो का पिटारा खोलकर बीन बजाने लगते हैं।

 

जब तक पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार नहीं थी। तब तक पंजाब में जलने वाली पराली पर आप मुखिया अरविन्द केजरीवाल जम कर बरसते थे। लेकिन जब से वहाँ आप की सरकार आयी है, हरियाणा को ज्यादा जिम्मेदार ठहरा रहे हैं केजरीवाल जी।

 

पंजाब से तो उतना प्रदूषण आ ही नहीं रहा है। कभी ज्यादा विवाद बढ़ने पर बीच में दिवाली पर फूटने वाले पटाखों की आड़ में छिप जाते हैं। लेकिन कुछ भी कर लेने के बाद भी न तो दिल्ली को प्रदूषण से राहत मिलती दिखाई दे रही है और न ही निकल भविष्य में इसमें कुछ सुधार की संभावना दिखाई पड़ रही है। हालत दिन ब दिन बदतर होती जा रही है।