Ravi Tiwari, BJP Delhi leader: विपक्ष के प्रोपेगंडा के बीच Modi एवं BJP फिर बने जनता की पहली पसंद

पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव हाल ही में संपन्न हुए। इनमें मिजोरम, तेलंगाना, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश एवं राजस्थान शामिल थे। तीन राज्यों (मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान) में बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिला। बीजेपी के युवा नेता रवि तिवारी (Ravi Tiwari) ने इसे जनता की जीत बताया और कहा कि जनता ने भ्रष्टाचारियों एवं धर्मद्रोहियो को कड़ा सबक सिखाया है।

 

देश की जनता ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के विकास कार्यो को स्वीकार किया। जनता विपक्ष के किसी भी प्रोपगैंडा में नहीं फंसी। अपना अमूल्य मत बीजेपी एवं मोदी जी को देकर देश एवं प्रदेश की विकास की राह को और सुगम बना दिया है।

 

इन पांच राज्यों में से तीन में बीजेपी ने प्रचंड बहुमत से अपनी सरकार बनाई। इन नतीजों से यह साफ पता चलता है कि जनता को मोदी सरकार पर पूरा भरोसा है। जनता को मोदी जी और उनकी सरकार से यह उम्मीद है कि वह भारत को विकसित राष्ट्र की श्रेणी में स्थान दिलाने में कामयाब होंगे। सिर्फ मोदी जी के ही शासनकाल में देश की सीमाएं सुरक्षित हैं।

 

बीजेपी के युवा नेता रवि तिवारी (Ravi Tiwari) ने बताया कि इन नतीजों के माध्यम से जनता ने मोदी जी के शासनकाल पर एक बार फिर से मुहर लगा दी है। देशवासियो ने यह भी बता दिया है कि आने वाले लोकसभा चुनाव के क्या परिणाम होने वाले हैं। देश की जनता ने एक बार पुनः ठान लिया है कि प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी जी अपना तीसरा कार्यकाल शुरू करने वाले हैं।

कांग्रेस समेत तमाम विपक्ष करता रहा सनातन धर्म का अपमान?

 

बीजेपी के युवा नेता रवि तिवारी (Ravi Tiwari) ने बताया कि कांग्रेस समेत तमाम विपक्ष ने मोदी जी की लोकप्रियता से भयभीत होते हुए एक गठबंधन बनाया। क्योंकि कहीं न कहीं समूचे विपक्ष को यह ज्ञात हो चुका है कि अलग-अलग चुनाव लड़कर वह मोदी जी का विजयरथ नहीं रोक सकते हैं। इसलिए विपक्ष ने एकसूत्र होकर आगामी लोकसभा चुनाव में मोदी जी का सामना करने का निर्णय लिया। सम्पूर्ण विपक्षी पार्टियों का एक ही नारा है - मोदी को हटाओ। चाहे इसके लिए उन्हें कितना ही नीचे गिरना पड़े।

 

उन्हें जरा सा भी संकोच नहीं है। पूरा विपक्ष एक नकारात्मक लक्ष्य लेकर आगे बढ़ रहा है और वह है किसी भी हाल में नरेंद्र मोदी की सत्ता में वापसी नहीं होनी चाहिए। मोदी जी पर व्यक्तिगत प्रहार करते हुए विपक्ष कब अपनी मर्यादा की सीमा लाँघ जाता है। इसके कई उदाहरण मिल जाएँगे।

 

बीजेपी के युवा नेता रवि तिवारी (Ravi Tiwari) ने बताया कि कोई मोदी का विरोध करते-करते देश का अपमान कर बैठता है। कोई मोदी विरोध में सनातन धर्म को निशाना बनाने लग जाता है। हिन्दू देवी-देवताओं और प्रतीकों का उपहास करना एक आम बात हो गयी है। लेकिन जनता ने हालिया चुनाव में विपक्ष को उसकी हैसियत दिखा दी और स्पष्ट जनादेश देते हुए कहा कि जो सनातन धर्म के खिलाफ है उन्हें कभी सत्ता में नहीं आने देंगे। जो भारत माता के विरुद्ध षणयंत्र रचने का काम करते हैं उन्हें सत्ता से दूर ही रखा जायेगा। 

मोदी जी पर देश की जनता का भरोसा कायम!

 

बीजेपी के युवा नेता रवि तिवारी (Ravi Tiwari) ने बताया कि देश की जनता का मोदी जी पर भरोसा कायम है। इन विधानसभा चुनावो के नतीजों से स्पष्ट है कि जनता का मोदी जी और उनकी सरकार पर पूरा भरोसा है। मोदी जी के हृदय में भारत बसता है। नरेंद्र मोदी जी का कोई भी कदम देश के हित में ही होगा। जनता ने कमल के निशान पर बटन दबाकर यह सन्देश दे दिया है कि हम मोदी जी के साथ हैं। हम मोदी जी की विकासवादी और समावेशी सोच के साथ हैं।