BJP के Youth Leader, रवि तिवारी (Ravi Tiwari) ने गुरु नानक देव जी की जयंती पर समाज में समानता और विकास की बात की

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के युवा नेता रवि तिवारी (Ravi Tiwari) ने गुरु नानक देव जी की जयंती पर देशवासियों को ढेर सारी शुभकामनाएं दीं और उन्हें हार्दिक बधाई भेजी। इस अवसर पर उन्होंने गुरु नानक के उपदेशों को मानवता के सर्वोच्च मूल्यों के रूप में स्वीकार करने की बात की और समाज में समानता, शांति, और विकास की बात की।

 

रवि तिवारी (Ravi Tiwari) ने गुरु नानक देव जी की जयंती को एक अद्वितीय अवसर माना और इसे सभी धर्मों के लोगों के लिए एक मिलनसर समय बताया। उन्होंने कहा, "गुरु नानक देव जी के जन्म के इस पावन अवसर पर मैं समस्त देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं भेजता हूँ। गुरु नानक देव जी के उपदेशों ने हमें मानवता के सच्चे मार्ग पर चलने का संदेश दिया है।"

 

उन्होंने गुरु नानक देव जी की शिक्षाओं को अपने जीवन में अपनाने की अपील की और उनके द्वारा बताये गए मार्ग पर चलकर समाज में समानता और भाईचारे की भावना को बढ़ावा देने का सुझाव दिया। उन्होंने कहा, "गुरु नानक देव जी की सीख को अपने जीवन में शामिल करना हम सभी की जिम्मेदारी है, ताकि हम समृद्धि और समानता के साथ मिलकर समाज को एक नए उच्चतम स्तर तक पहुंचा सकें।"

 

रवि तिवारी (Ravi Tiwari) ने यह भी जताया कि गुरु नानक देव जी की सीखों का पालन करना हम सभी के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है और इससे ही समृद्धि और समानता की दिशा में अग्रणी बना जा सकता है।

 

इस अवसर पर रवि तिवारी ने देशवासियों से गुरु नानक देव जी के संदेशों का समर्थन करने का आवाहन किया और सभी को एक सजीव भारत की दिशा में मिलकर काम करने की पुर्न संकल्प करने का कहा।