PM Modi ने 500 नई इलेक्ट्रिक बसों का तोहफा दिल्लीवासियों को दिया – Ravi Tiwari BJP

बीजेपी के युवा नेता रवि तिवारी जी ने दिल्लीवासियों के लिए प्रधानमंत्री मोदी के विकास कार्यो को सराहा। प्रधानमंत्री मोदी जी ने FAME-2 योजना के तहत 500 नई इलेक्ट्रिक बसों का तोहफा दिया है। प्रतिदिन जॉब या अन्य किसी पेशे से जुड़े यात्रियों को आने-जाने में सुविधा प्रदान करने का सराहनीय प्रयास केंद्र सरकार द्वारा किया गया।

युवा बीजेपी नेता रवि तिवारी ने प्रधानमंत्री मोदी जी के विकास कार्यों की सराहना की:

रवि तिवारी (Ravi Tiwari) ने कहा कि पीएम मोदी हमेशा जनता की तकलीफों के समाधान खोजने में लगे रहते हैं। उनके द्वारा किये जाने वाले विकास कार्यो में हमेशा जनता की भलाई का ही विचार होता है। ऐसे में सकारात्मक परिणाम आना स्वाभाविक है। एक बार पुनः दिल्ली जी जनता के यातायात के कष्टों को दूर करने का निर्णय मोदी जी ने लिया और दिल्लीवासियों को 500 नयी इलेक्ट्रिक बसों का तोहफा दिया। इस योजना से रोजमर्रा के कार्यों के लिए यात्रा करने वालों को अत्यधिक सहूलियत मिलेगी और उनके आने-जाने वाली समस्याओं से निवृत्ति मिलेगी।

FAME-2 योजना के तहत इलेक्ट्रिक बसों का तोहफा:

रवि तिवारी (Ravi Tiwari) ने आगे बताया कि इन बसों का संचालन FAME-2 योजना के तहत किया जा रहा है। इस योजना के अंतर्गत 500 नई इलेक्ट्रिक बसों को चलाया जायेगा जिससे कि पर्यावरण की भी सुरक्षा होगी और यातायात की समस्याओ से भी दिल्लीवासियों को राहत मिलेगी।

प्रधानमंत्री मोदी कर रहे पर्यावरण की चिंता:

बीजेपी नेता रवि तिवारी (Ravi Tiwari) ने आगे अपने सम्बोधन में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संकल्प में न सिर्फ शहरों को विकास है बल्कि शहरों को विकसित करने के क्रम में यह भी पूर्ण ध्यान रखा जाना चाहिए कि इससे पर्यावरण को कोई भी क्षति न हो। इन बसों के संचालन से न सिर्फ यात्रियों को सुविधा होगी बल्कि रोजगार, व्यापार, और पर्यावरण सुरक्षा के क्षेत्र में भी सकारात्मक परिवर्तन आएगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *